एक विशिष्ट रूप के साथ, रैपर ने एक असामान्य कार्य किया, अपना सिर मुंडाया और एक सोने की चेन बनाई।

आधुनिक समय में मशहूर होने के लिए लोग फालतू के काम करने से नहीं हिचकिचाते। कुछ इसे इच्छा से करते हैं, अन्य अलग दिखते हैं। अगर कोई पब्लिक फिगर या सेलिब्रिटी ऐसा ही करता है तो यह पूरी दुनिया में खबर की तरह फैल जाता है। आज हम बात कर रहे हैं मैक्सिकन रैपर डेनी की जिन्होंने अपने यूनिक लुक से कुछ कमाल कर दिया है।.

उनका ये अनोखा अंदाज देख हर कोई कहता है दन ये क्या किया

इन दिनों हर रैपर बातचीत में बने रहने के लिए एक अलग स्टाइल का इस्तेमाल करना चाहता है, ठीक उसी तरह जैसे रैपर भी एक अलग लुक ट्राई करना चाहता था। लेकिन क्योंकि उसने उसके बालों को रंगने से इनकार कर दिया, उसने उसके बाल काट दिए और एक बेल्ट पर सोने की जंजीरें लटकाकर एक अलग रूप धारण कर लिया। हालांकि, इस अनोखे लुक को देखते हुए सभी के मुंह में एक ही सवाल है “डेन ये क्या किया”।.

डेनी ने डेली मेल के साथ एक साक्षात्कार में अपनी उपस्थिति के बारे में बताया

वास्तव में, डेनी ने अपने एक साक्षात्कार में इसका उल्लेख करते हुए कहा, ‘उन्हें पूरी तरह से सफल उपस्थिति के लिए सर्जरी करानी पड़ी।’ इस लुक को सफल बनाने से पहले उन्हें अपने बालों को हटाना पड़ा था, जिसके बाद सर्जरी के बाद उन्हें फिर से जिंदा किया गया था। इसके अलावा वह अपने दांतों को भी सोना बनाता है, जिसमें पॉलिश करने वाले ब्रश होते हैं।.

डेनी ने इंस्टाग्राम और टिक टोक पर अपने नए अवतार का एक वीडियो साझा किया

डेनी सूर द्वारा शेयर किए गए इस नए अवतार का वीडियो इंस्टाग्राम और टिक टोक पर तेजी से बढ़ रहा है। इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पॉलिशिंग टूथपेस्ट पेश किया, जो लोकप्रिय था। उनका कहना है कि दुनिया में कोई भी उनके खतरनाक रूप की नकल नहीं करेगा।.

उनके लुक को लेकर उठे सवाल

एक व्यापक रूप से प्रसारित वीडियो को देखकर, लोगों के बारे में कई सवाल उठते हैं, जैसे, ‘जब उनके सिर पर बाल घने हो जाएंगे, तो वे भारी महसूस करेंगे, और चेन का वजन भारी होगा, तो सिर कैसे वजन उठा सकता है इतनी भारी जंजीरें?

इससे पहले भी कुछ लोग शहर की चर्चा बन गए थे।

इससे पहले रैपर लिली अस फर्ट ने अपने माथे पर 174 करोड़ रुपये कीमत का 11 कैरेट का गुलाबी हीरा खोजकर प्रकाश में आया था। इतना ही नहीं रणवीर सिंह की टू स्टार पोनीटेल का लुक और प्रियंका चोपड़ा के ग्रीन बॉल गाउन का लुक भी काफी चर्चा का विषय है।.

Leave a Comment