Connect with us

Hindi News

लहसुन और प्याज खाते हुए एक सुरक्षा गार्ड का वीडियो फैल गया।

Published

on

सोशल मीडिया हर तरह के मुद्दों पर चर्चा करने का एक मंच है। आने वाले दिनों में लोग लोकप्रियता हासिल करने और कमेंट करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर हर बात को हल्के में लेना हमेशा सही नहीं होता है। उसके पीछे छिपे सच की अच्छी तरह से जांच करने के बाद ही उस पर भरोसा करना चाहिए।.

वास्तव में, हम जिसे प्यार करते हैं और साझा करते हैं वह वास्तव में कुछ और है। हम यह भी नहीं जानते कि पोस्ट करने वाला व्यक्ति सोशल मीडिया का उपयोग करता है या नहीं और सोशल मीडिया पर पैसा कमाता है या नहीं।.

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल होता है, जहां इस पोस्ट को देखकर कई लोगों की आंखों में आंसू आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक शख्स का वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह एक रोटी को कूड़ेदान में उठाकर और हाथ के पानी से धोकर रोटी खा रहा था। यह वीडियो दिल को छू लेने वाला वीडियो था।.

एक बार फिर ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें गार्ड प्यासा और चावल-लहसुन खाते हुए दिखाई दे रहा है, जब कई लोग गुजर जाते हैं लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि कुछ पैसे दान करके या अच्छा भोजन पाकर मैं मेक हैप्पी टुडे बनाऊंगा, उन जो असहाय और असहाय लोगों को प्राप्त करते हैं, वे आपको अपने प्रोफाइल में शामिल करके अधिक लाइक और कमेंट प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन वे यह कभी नहीं सोचते कि इस पोस्ट के साथ वे एक विशेष संदेश देना चाहते हैं न कि रुचि बढ़ाना उनका लक्ष्य है।.

आज और हर कोई केवल अपने फायदे के बारे में सोचता है, लेकिन कोई भी दूसरों के बारे में नहीं सोचता। हमारा इरादा आपके लिए है और हम इस तरह की पोस्ट को अपने प्रोफाइल पर अपलोड या अपलोड नहीं कर रहे हैं। नतीजतन, वह लाखों करोड़ रुपये कमाता है, लेकिन वास्तव में वह 100 रुपये भी नहीं कमाता है।.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Categories

Advertisment