सुशांत मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए: स्वामी

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्रीय जांच एजेंसी {CBI} के साथ फिल्म स्टार ” सुशांत सिंह राजपूत ” की खुदकुशी की जांच की मांग की है। ट्विटर प्लेटफॉर्म ने शुक्रवार को कहा कि सुशांत का मामला वकील और राजनीतिक विश्लेषक ईश्वरन सिंह भंडारी से पूछा गया था कि क्या यह मामला सीबीआई जांच के लिए उपयुक्त था।

एक अन्य ट्वीट में, स्वामी ने कहा कि उन्होंने भंडारी से यह देखने के लिए कहा था कि क्या मामले का पुलिस संस्करण सही है। भंडारी ने ट्वीट किया कि सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत की आत्महत्या पर बोलेंगे

मुंबई पुलिस फिलहाल सुशांत के मामले की जांच कर रही है। अब तक 30 लोगों से बयान लिए गए हैं। इसमें सुशांत का परिवार, दोस्त और पेशेवर शामिल हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली ने भी पुलिस को एक बयान दिया था। उन्होंने सुशांत को बाजीराव मस्तानी, राम लीला और पद्मावत जैसी फिल्मों की पेशकश की। हालांकि, तारीखों की कमी के कारण, फिल्में नहीं बन सकीं, उन्होंने कहा।

मुंबई पुलिस वर्तमान में मुंबई मुंबई और मुंबई। 30 30 क 30 लोग नान से गए। देखने के उद्देश्य के लिए, दर्शक देखेंगे। हाल ही में उन्होंने सुशांत मवानी ममानी ममानी ममानी ममानी ने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा। लाला बहरहाल, िकीक्षीकिरील्स की कमी के कारण,मांग रहे है।

Leave a Comment