पत्नी के पैर छूकर पति ने लिया आशीर्वाद, नई पत्नी ने 2 फीट छलांग लगाई, देखें वीडियो!

हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां महिलाओं को पुरुषों के बराबर नहीं माना जाता है, पुरुषों की स्थिति महिलाओं की तुलना में अधिक स्पष्ट है। वहीं, पुरुषों को महिलाओं की तुलना में अधिक आराम दिया जाता है और पुरुषों को सिर माना जाता है। इसका एक प्रमुख उदाहरण पैर छूने की प्रथा में देखा जा सकता है, कभी पत्नी अपने पति के पैर छूती है, कभी शादी समारोहों के साथ तो कभी जनता के साथ। लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में आए एक वीडियो ने कर्ज को लेकर कुछ और ही नजरिया दिया.

शादी के बाद दूल्हा अपनी नवविवाहित दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेता है

वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर फैल गया, जहां दूल्हा अपनी नई दुल्हन के पैर छूकर आशीर्वाद लेता नजर आ रहा है. ये वीडियो काफी पॉपुलर है और इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दूल्हे ने जैसे ही दूल्हे के पैर छुए, दूल्हा उसके पैर पकड़कर हवा में उछल पड़ा।

वीडियो के मुताबिक आम शादी की तरह दूल्हा शादी के बाद अकेला खड़ा दिखाई देता है, जिसके बाद हमेशा की तरह दुल्हन दूल्हे के पैर छूने के लिए झुक जाती है, लेकिन वीडियो में वह रुक जाती है, जिसके बाद दुल्हन खुद ही छूती नजर आती है. दुल्हन के पैर। हवा में दो।.

इस वीडियो को प्रचारित करने के लिए 21 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया

आपको बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर mr_robin_hudd नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था, क्योंकि इस वीडियो को कई लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस वीडियो को अब तक 21 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के विचार भी आते हैं। लड़कियां भी दूल्हे की तारीफ करती हैं क्योंकि दूल्हा दुल्हन को सम्मान देता है।.

लोगों के आए ऐसे कमेंट्स,

किसी ने कमेंट किया, ‘भई आपने दिल जीत लिया’। तो एक ने तालियां बजाईं, ‘आप सही कह रहे हैं। दूल्हे के पैर क्यों गिर गए? दूल्हे को भी गिरना चाहिए।

इतना ही नहीं, तीसरे ने ‘यह पैर छूने की परंपरा है’ कहकर गलती करने की गलती कर दी है। दुल्हन को घर की लक्ष्मी माना जाता है। तो फिर, हम लक्ष्मी को हमारे चरण स्पर्श करने के लिए कैसे कह सकते हैं? ‘।.

Leave a Comment